Welcome to Smarter QA, Questions, Answers Community
Welcome to Smarter QA, where you can ask questions and receive answers from other members of the community. Ask anything that you want. Guests Posting are allowed.
+3 votes
157 views

Mujhe ek compnay se call aaya jiska name asort hain jo ki Ifazone company ke naam se bhi jani jaati hain . Ya fir aap dyanamic benefic Dynamic Beneficial  Accord (DBA) ke naam se bhi bol sakte hain . Mujhe asort company se call aya sabse pahle unhone mujhse puccha aap kya karte ho uske baad unhone muje bola humari compnay ne aapka resume select kiya hain . Par maine ifazone /asort compnay ke ko koi bhi resume send nahi kiya tha . unhone mujhe kahan aap humari company se 17000 tak ek month main kama  sakte . maine poocha sir mujhe karna kya hoga tab ifazone /asort company walo ne bola ki aapko digital marketing karni hain humare  brand  ko promote karne hain . 

aapko office ki job di jayegi jisme aapko online humare brand ko promote karna hain .maine bola sir brand ko kaise promote karna hain . tab unhone bola ki aapki training hogi uske under hi aap aasani se sikh payenge aapko business kaise karna hain hain vo sab training main sikhaya jayega . 

fir unhone bola ki aap kab join karna chaoge maine bola ki  monday tak. . unhone bola ki ok hum monday main aapke ek bar or confirmation lenge . 

Uske baad maine net pe ifzone ke bare main jana  na suru kiya mujhe bahut saari fraud complain mili  ki mere itne paise gaye mere itne paise gye . mujhe nahi pata vo sach main ifazone ya asort company ke log the . 

Par mujhe call aayi iske liye main yahan pe post daal raha hu. Main sirf itna jana na chahta hu kya ifzone sach main fraud hain ya ek acchi company h jisme hum apna future bana sakte hain . jo logo ne ifazone company ke bare main likha hua hain kya vo sahi hain . 

Halaki kuch logo ne sahi bhi lika hain par kuch logo ne fraud company bhi btayi hain . 

Kya sach main ifazone ya kah sakte hain asort compnay ya DBA ek acchi company hain ? . 

Kya hum asort company main apna future bana sakte hain ? 

asked in Reviews by (2.4k points)
edited by

3 Answers

+1 vote

Ifazone(Asort or DBA ) 

Ifazone | DBA | Asoert

Main apko ifazone ke bare main kuch kahna chahungi . Asort ifazone ka hi part hain . yadi aap ifazone company main apna fture banana chahte hain to aapko sabse pahle market ki acchi khasi knowledge honi chaiye kyuki ye business direct selling ka hain . Ifazone ko join karne se pahle aap acche se jaan le . Asort bhi ifazone ka hi part hain . DBA bhi isi hi company ka naam hain . Kuch log bich ho sakte hain ki aapko kuch se kuch btaye par aapko unki baato par dhiyan na deke khud try karna chaiye yadi aap ifzone main apna future banana chahte hain to to aapko complete market ki knowledge honi chaiye uske baad aap direct prduct ko kharid ka selling ka business kar sakte hain . jahan tak mujhe pata hain yadi aap selling main ache to h aap is company ki help se apna future bana sakte hain . asort company ki website par bhi aap jakar dekh sakte hain ki aapko bahut saare product milnege jisme aapko price bhi milega but yadi aap purchase karna chahoge to aap nahi kar paoge kyuki username or password har kisi ke pass nahi hota uske liye aap Ifazone /asort/DBA se cpntect karna padega . IFAZONE /DBA/Asortt ek hi company ke naam to to aap pahle sab chij padhe tab join kare .I know that ki kuch log bich m ifazone ka naam leke <span sty

answered by (1.1k points)
+1 vote

Ifazone provides direct selling business.You can get training and after then purchase products.Do not pay money to middle person .First get your products then pay the money . Never pay for job .Be smart .

Kisi ko payment na de training ke naam p koi bhi bich m aapse paise kha sakta h job k liye kab paise nhi dene chaiye agar aapse koi bich m paise mange join kraye to thoda alert rahe . Aap ifazone company m direct baat krke discuss kar le tab agar aapko accha lage to join kijiye nhi to nhin.

answered by (2k points)
+1 vote

About ifazone company -

Ifazone company ke bare main main bhi bahut kuch sun chuki hu na jaane kitne logo ne mujhe ifazone company main job ke offer diye hain ab ifazone ko hum asort company ke naam se bhi jante hain . jise pahle DBA company ke naam se bhi jana jata tha . vaise to log ifazone ke bare main pta nahi kya kya bolte hain .

Thinks about Ifazone company -
Ifazone ek dynamic fashion beneficial ki ek company hain jiske baare main logo ki alag alag think ho chuki hain koi kucha kahta hain to koi kuch .
1. Mujhe bhi ek call aayi ki apka resume ifazone company ne select kar liya hain taapko company main interview ke liye aana . maine unse pucha ki maine to apna cv kahi par upload bhi nahi kiya tha fir aapke pass mera number kahan se aaya number to chalo aaya hoga par mera cv kaha se aaya . uske baad unhone bola ki aapko direct quickr.com se select kiya gya hain . aapko interview ke liye aana hain . maine unse pucha ki sir aapki company main meri kya job profile hogi . unhone mujhe bola ki aapko brand ka promotion karna hain internet marketing ki job hain aapki salary 15000 hogi . maine kahan digital marketing main starting main kon 15000 deta hain fir unhone bola ki hum products main deal krte hain or mujhe unhone asort company ka link diya or bola ki aap wednesday ko aakar interview de sakte hain .
2. Dusri call bhi mujhe ifazone /asort company ke regarding hi thi jisme mujhse bola gya ki aapko brand ka promotion karan hain aapki salary 17000 hogi or aapko 5 din ki training di jayegi  training charge  2000 rupees hoga jo ki baad main refunable ho jata hain .

3. DBA company se mujhe ek or call aayi maine jisme unhone btaya ki ye direct selling business hain koi job nahi  hain aap direct company se product leke apna business kar sakte hain  ,. ye koi job nahi balki direct selling business .

Image result for direct selling business

firmaine ifazone fraud hain ki  nahi internet per search kiya or mujhe bahut saari complaints mili or positive complaints bhi thi . uske baad mujhe clear ho gya ki jo pahle 2 call aayi thi vo fraud thi jo ki training and jhoot ke naam par paise loot rahe hain par jo 3rd call mere pass aayi thi vo sach main perfect thi .

Ifazone ya asort company direct selling ka business karte 
hain .

Ifazon compane fraud hain ki nahi hain vo aapko company se direct contact karke pata chaljayega kisi koi paise na de aapke product complete lele tab company ko payment kijiye . Ifazone fraud company nahi hain ye direct selling ka business karti hain . 

answered by (800 points)
edited by
...